औरतों की चाहत और इच्छाएं हमेशा से ही चर्चा का मुद्दा रही हैं. औरतों का नेचर मर्दों के समझ से थोड़ा परे है।  कुछ पल ऐसे होते हैं जिनमें महिलाओं के अंदर सेक्स की भावना ज्यादा जागृत होती है। क्या आप जानते हैं आखिर कब महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा जागती है? आइए जानते है….. 

1. मासिक धर्म के बाद :-
जब महिलाओं को मासिक धर्म होता है तो उसके करीब दो हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है। यह समय महिलाओं के मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है। यह समय मां बनने के साथ-साथ सेक्स करने के लिए भी सबसे अच्छा माना जाता है क्योंकि इस दौरान लड़कियां संबंध बनाने के लिए बहुत आतुर होती हैं।


2. अश्लील फिल्में देखने के बाद :-
ये बात तो साबित हो ही चुकी है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पोर्न फिल्में देखती हैं, लेकिन क्या आपको पता है ये फिल्में देखने के बाद महिलाओं में सेक्स करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद महिलाओं में यौन उत्तेजना का विकास होता है जिस वजह से वो खुद को अपने साथी को सौंप देती हैं।


3. जलन की भावना के बाद :-
महिला है तो जलन की भावना स्वाभाविक है। अपने पार्टनर को अपने वश में करने के लिए महिलाएं संबंध बनाती हैं और उन्हें हर संभव तरीके से खुश रखने की कोशिश करती हैं। ताकि उनका पार्टनर उन्हें छोड़कर कहीं न जाए।


4. अल्कोहल लेने के बाद :- 
अक्सर महिलाएं अल्कोहल लेने के बाद बहक जाती हैं और वो संबंध बना लेती है। शराब पीने के बाद उनकी सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं संकोच छोड़ सेक्स को इंज्वाय करती हैं।


Leave a Reply